A to E Beawar News Latest

नगर परिषद चुनाव के तहत तीन दिन पहले ईवीएम में बंद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मंगलवार काे हो जाएगा।

पार्षद पद के उम्मीदवारों की मतगणना आज, एसडी कॉलेज में तीन राउंड में होगी मतगणना, िजनके पास नहीं होंगे पहचान पत्र उन्हें अपने वाहन खड़े करने होंगे मतगणना स्थल के बाहर

नगर परिषद चुनाव के तहत तीन दिन पहले ईवीएम में बंद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मंगलवार काे हो जाएगा।

प्रशासन ने इसके लिए पुख्ता बंदोबस्त किए हैं। मतगणना स्थल तक प्रत्याशियों व उनके एजेंट को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। मतगणना तीन राउंड में पूरी होगी। प्रत्येक राउंड में 20 वार्डों के परिणाम जारी किए जाएंगे।

नगर परिषद के सभापति का चुनाव 26 नवंबर अाैर उप सभापति का चुनाव 27 नवंबर काे हाेगा। तब तक दाेनाें ही प्रमुख दल कांग्रेस व भाजपा अपने-अपने जीते हुए पार्षदों काे बाड़ेबंदी में ही रखेंगे अाैर स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने की सूरत में निर्दलीय पार्षदों काे अपने खेमे में लाने के लिए दम लगाएंगे। दोनों ही प्रमुख दलों के पदाधिकारियों ने इसके लिए बाकायदा पूरी रणनीति भी तैयार कर ली है।

एक राउंड में दो कमरों में लगेगी 20 टेबल

मतगणना के लिए एक राउंड में करीब 20 टेबल लगेंगी। शहर के 60 वार्डों के लिए एक राउंड में शामिल 20 टेबल दो कमरों में रखी जाएंगी। प्रत्येक रूम में 10 वार्डों की ईवीएम को शामिल किया जाएगा। ऐसे में एक राउंड में 20 वार्ड की मतगणना होगी। 60 वार्डों के लिए ऐसे में 20-20 टेबल पर तीन राउंड से मतगणना पूरी होगी।

60 वार्डों के 228 प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा खुलेगा अाज, मतगणना 8 बजे से शुरू, सभापति का चुनाव 26 नवंबर काे हाेगा

News Source

Related posts

सांस्कृतिक कार्यक्रम व व्यायाम का प्रदर्शन हाेगा

Beawar Plus

ब्यावर के टोल प्लाजा के 35 फीसदी वाहनों पर नहीं लगे फास्टैग

Beawar Plus

Kamal Jyoti Fabrics Beawar

Rakesh Jain