A to E Beawar News Latest

ब्यावर के सुपर 30 मुम्बई में मनाएंगें जश्न

मुम्बई में रह रहे ब्यावर के परिवार मिलजुल कर गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को अपना दूसरा सालाना उत्सव मनाएंगें। ब्यावर एसोसिएशन मुम्बई के बैनरतले ठाकुर विलेज कांदिवली के ठाकुर कॉलेज में द्वितीय वार्षिक समारोह होगा। 30 कार्यकारिणी भी गठित की है और इसे सुपर 30 का नाम दिया गया है। इस सुपर 30 ने जश्न की पूरी तैयारियां भी कर ली है।
संस्था के मनोज सांड़ ने बताया की वर्तमान में ब्यावर के करीब 400 परिवार मुम्बई में प्रवास कर रहे है और लगभग सभी परिवार के सदस्यों को आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। नरेन्द्र ललवानी ने बताया की स्टरलाइट वेदांता ग्रुप के तरुण जैन मुख्य अतिथि एवं विष्णु कुमावत, पदम गादिया, के.सी. बोकाडिया, कमल सिंघल विशिष्ट अतिथि रहेंगें। संजय जैन ने बताया कि दोपहर 2 बजे समारोह शुरू होगा और देर रात तक चलेगा। इस मौके पर शिक्षण एवं खेलकू  द में उत्कृष्ट रहे बच्चों, युवाओं और महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही परिवार के सदस्य सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी देंगें।
गोपाल गर्ग ने बताया कि समारोह में संस्था के परिवार के सदस्य भी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगें। संस्था के अमित लोढ़ा और विकास बाबेल ने बताया कि पिछले साल सभी सदस्यों के सहयोग से ब्यावर के अशोक नगर की राजकीय स्कू  ल में कक्षा कक्ष भी बनाए। इस साल अब संस्था की ओर से शिक्षा और मेडिकल क्षेत्र में जनहितार्थ कार्य भी करेंगें।एसोसिएशन ने बनाई सुपर 30 की समिति :एसोसिएशन ने सांस्कृतिक आयोजन या अन्य जनहितार्थ कार्यों को करने के लिए एक समिति भी गठित की है। समिति में 30 सदस्यों की कार्यकारिणी बना कर उसे सुपर 30 का नाम दिया गया है। समिति में आशीष हेड़ा, पीयूष भंडारी, ललित कोठारी, मोहित जैन, रूपेश ललवानी, जीतेन्द्र कोठारी, गौरव आंचलिया, कपिल जोशी, मनीष गर्ग, मोहित सटाक, नीरज शीशोदिया, सचिन वर्मा, सोनू बाफना और सिद्धार्थ हालाखंडी को शामि ल किया गया है।

News Source

Related posts

Jain Transport Company Beawar

Rakesh Jain

Beawar News सतगुरु टेऊंराम चालीहा महोत्सव

Rakesh Jain

ग्लैमर सैलून Beawar

Rakesh Jain