A to E Beawar News Latest

नगर परिषद 50 बूथों पर करेगी फर्नीचर की व्यवस्था

लोकसभा चुनाव में राजसमंद संसदीय के ब्यावर विधानसभा क्षेत्र में बूथों पर सभी व्यवस्था सुचारू रहे इसके लिए रिटर्निंग अधिकारी ने संबंधित नगर निकायों व विकास अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। ऐसे में 27 अप्रैल तक सभी बूथों पर फर्नीचर, छाया-पानी व टेंट की समुचित व्यवस्था करनी होगी। 

ऐसे में शहरी क्षेत्र के 50 बूथों पर नगर परिषद प्रशासन को फर्नीचर उपलब्ध कराने के आदेश जारी हुए। इसके अलावा शहरी क्षेत्र के सभी 93 बूथों पर नगर परिषद को चुनाव पार्टी के लिए पेयजल, बिस्तर, टेंट सहित जहां जरूरत हो वहां बूथों के बाहर कतार में खड़े होने वाले मतदाताओं के लिए भी छाया-पानी की व्यवस्था करनी होगी। 

परिषद आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत ने बताया कि लोकसभा चुनाव में ब्यावर विधानसभा क्षेत्र में शामिल सभी शहरी बूथों पर नगर परिषद प्रशासन को ही आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करानी है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। परिषद सहायक प्रशासनिक अधिकारी जाहिद हुसैन ने बताया कि सहायक रिटर्निंग अधिकारी के आदेशानुसार परिषद को शहरी क्षेत्र के 93 में से 50 बूथों पर फर्नीचर की व्यवस्था करनी है।इन बूथों पर फर्नीचर की व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए परिषद को एसडी कॉलेज और छावनी गल्र्स स्कूल से फर्नीचर जिसमें टेबल-कुर्सी शामिल है उन्हें एकत्रित करने का काम मंगलवार से शुरू हुआ। प्रशासन के आदेशानुसार 27 तक बूथों पर सभी व्यवस्था सुचारू करनी है। 

News Source

Related posts

PG Infocom Beawar

Rakesh Jain

स्वयंपाठी विद्यार्थी बन सकेंगे कॉलेज में नियमित विद्यार्थी

Beawar Plus

अब 15 दिन नहीं कर सकेंगे शटल में यात्रा

Beawar Plus