A to E Beawar News Latest

सफाईर्मियों को सात दिन में कराना होगा सत्यापन

सफाईर्मियों को सात दिन में कराना होगा सत्यापन

हाल ही में नगर परिषद में सफाई कर्मचारी पद पर नियुक्त हुए कर्मचारियों से नगर परिषद प्रशासन ने उनके द्वारा सफाई कार्य के लिए पेश अनुभव प्रमाण पत्र का सत्यापन मांगा है। इसके लिए परिषद ने उन्हें एक सप्ताह का समय दिया है। यदि जांच में ऐसे किसी भी कर्मचारी के प्रमाण पत्र फर्जी निकले तो प्रमाण पत्र जारी करने वाली संस्था, फर्म या ठेकेदार के खिलाफ परिषद एफआईआर दर्ज कराएगी।

परिषद आयुक्त सुखराम खोखर ने हाल ही में अनुभव प्रमाण पत्र के सत्यापन के संबंध में प्रमाण पत्र जारी करने वाली संस्था को लैटर जारी किया गया। इसमें बताया गया कि सफाईकर्मी भर्ती 2018 में जिन आवेदकों को सफाई कर्मचारी के अनुभव प्रमाण पत्र जारी किए गए। उन्हें सात दिन के अंदर सत्यापित कर परिषद प्रशासन के समक्ष पेश करें।

मालूम हो इस संबंध में परिषद प्रशासन को कुछ समय पहले ही लोगों ने ज्ञापन पेश कर आरोप लगाया था कि नियुक्त कर्मचारियों में से कुछ तो ऐसे हैं जिन्होंने फर्जी तरीके से अनुभव प्रमाण पेश किया। इसी शिकायत पर कार्यवाही करते हुए परिषद प्रशासन ने प्रमाण पत्र जारी करने वाली संस्था, फर्म और ठेकेदार को उनसे ऐसे प्रमाण पत्र को सत्यापित करने के लिए कहा है।

News Source

Related posts

नगर परिषद ने हटाए निर्धारित साइज से बड़े बोर्ड

Beawar Plus

गुरु गोविंदसिंह सर्किल पर लगाया 600 किलो वजनी लोहे का सुरक्षा चक्र

Beawar Plus

आज से शुरू होगी कक्षा 10वीं व 8वीं बोर्ड परीक्षा

Beawar Plus