A to E Beawar News Latest

जूडो प्रतियोगिता में गोठी स्कूल काे 9 मेडल, 7 छात्राओं का राष्ट्रीय स्तर पर हुआ चयन

सीबीएसई की अाेर से आयोजित पांच राज्यों की जूडो प्रतियोगिता में बीएल गोठी स्कूल के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। प्रतियोगिता में दमदार प्रदर्शन करने के कारण गोठी स्कूल की 7 छात्राओं का राष्ट्रीय स्तर पर चयन किया गया है।

बड़ाैदा में 4 से 8 अक्टूबर तक आयोजित प्रतियोगिता में गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश और पांडेचेरी के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसमें भंवर लाल गोठी पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल की 11 छात्राओं ने विभिन्न कैटेगरी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 9 मेडल प्राप्त किए।

खिलाड़ियों ने 3 गोल्ड, 4 सिल्वर और 2 ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किए। कोच गौतम चौहान ने बताया कि अंडर 11 कैटेगरी में सोनाक्षी तिवारी ने 25 किलो भार वर्ग में ब्राॅन्ज मेडल, 30 किलो भार वर्ग में पायल चौहान ने गोल्ड मेडल और 35 किलो भार वर्ग में वंशिका सैन ने गोल्ड मेडल हासिल करते हुए अंडर 11 चैंपियनशिप अपने नाम की। पूरे राजस्थान में यह पहला मौका है जब किसी स्कूल ने अंडर 11 में चैंपियनशिप हासिल की हो।

इसी प्रकार अंडर 14 में 25 किलो भार वर्ग में लक्षित कुमावत ने सिल्वर मेडल, 45 किलाे भार वर्ग में तनवी अग्रवाल ने ब्रॉन्ज मेडल, 50 किलो भार वर्ग में हिमांशी राठौड़ ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। अंडर 17 के 52 किलो भार वर्ग में दिव्या गहलोत ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

अंडर 19 के 45 किलो भार वर्ग में प्रियांशी चौहान ने सिल्वर मेडल हासिल किया। 55 किलो भार वर्ग में छात्रा हर्षिता राकेचा ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। टीम मैनेजर चंचल जूनवाल ने बताया कि 18 अक्टूबर को सभी चयनित खिलाडी सहारनपुर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में भाग लेने जाएंगी। विजेता छात्राओं का ब्यावर रेलवे स्टेशन पर वर्द्धमान शिक्षण समिति के सचिव डॉ. नरेंद्र पारख, स्कूल प्राचार्य डॉ. अनिल कुमार शर्मा, उपाचार्य धर्मेंद्र शर्मा और स्कूल स्टाफ ने स्वागत किया।

News Source

Related posts

Balaji Car Decor Beawar

Rakesh Jain

प्रथम वर्ष में ऑनलाइन आवेदन का अंतिम दिन आज

Beawar Plus

मीटर रीडिंग के दाैरान अब लेनी हाेगी फोटो

Beawar Plus