Beawar Plus
A to E Beawar News Latest

विधायक रावत ने भी माना, घटिया सामग्री का किया उपयाेग, पीडब्ल्यूडी ने ठीक कराने पर जताई सहमति

एईएन साहब गौरव पथ का गौरव बना रहे… शहर की इस ऊबड़-खाबड़ मुख्य सड़क से गुजरते हुए अब तो हमको भी शर्म आने लगी है। आप सड़क को दुरुस्त कराने के साथ ही मौके पर ड्रेनेज सिस्टम को तुरंत सुधारने के लिए ठेकेदार को पाबंद करें। वह आपके अधीन है या आप उसके ऊपर निर्भर। यह फटकार विधायक शंकरसिंह रावत ने मंगलवार दोपहर को पीडब्लयूडी एईएन एसएस सलूजा को लगाते हुए उपसभापति द्वारा लगाए गए आरोपों पर सहमति जताते हुए कहा कि …हां, निर्माण कार्य में घटिया सामग्री और कोताही बरती गई। जिसे अब विभाग को ही दुरूस्त कराना होगा। इसके लिए यदि अतिरिक्त बजट की जरूरत पड़ी तो वह भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

मालूम हो कि इस मामले में एक दिन पहले ही उपसभापति सुनील मूंदड़ा ने विधायक को पत्र लिखकर सतपुलिया विस्तारीकरण के नाम पर 6 करोड़ से अधिक के प्रोजेक्ट में बनी सड़क पहली ही बारिश में बहने पर घटिया निर्माण सामग्री और लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। इसे गंभीरता से लेते हुए विधायक ने मंगलवार दोपहर बाद परिषद आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत के साथ पीडब्ल्यूडी, विद्युत निगम और जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ मौका-मुआयना किया। इस दौरान उपसभापति के साथ क्षेत्रवासियों ने विधायक और अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया। जिन पर विचार-विमर्श के बाद सभी ने मौके पर ही बैठकर उनके समाधान पर सहमति जताई। 

इस अवसर पर नगर परिषद आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत, सार्वजनिक निर्माण विभाग के एईएन एसएस सलूजा, विद्युत निगम एक्सईएन दिनेश सिंह, एईएन सुरेशचंद फुलवारी, एईएन डीएस महावर, एईएन केसी जैन, जेईएन अनिल पंवार समेत जलदाय विभाग के एईएन एसडी गहलोत, जेईएन सुरेंद्र तंवर, उपसभापति सुनील मूंदड़ा, सुभाष राठी, विष्णु शर्मा, तुलसी रंगवाला, रिखबचंद खटोड़, संदीप गोयल, रवि गोयल, गोपाल सोलंकी, शाकिर मेवाड़ा, सुनील ईनाणी, शैलेंद्र शर्मा, दुष्यंत देसाई, सुधीर गर्ग, शरद खंडेलवाल सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे। 

News Source

Related posts

Classic Leather Shoe Beawar

मोबाइल कंपनी की खुदाई से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त

niki741

Sameer D. J. Sound Beawar