A to E Beawar News Latest

मतदान केंद्रों पर फर्नीचर व अन्य व्यवस्थाओं में जुटी नगर परिषद

नगर परिषद चुनाव के लिए 16 नवंबर को आयोजित होने वाली मतदान प्रक्रिया के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी के निर्देशानुसार तैयारियां शुरू हो गई। संबंधित मतदान केंद्रों पर फर्नीचर की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए नगर परिषद प्रशासन की ओर से एसडी कॉलेज, राजकीय पटेल स्कूल सहित अन्य शिक्षण संस्थाओं से फर्नीचर की व्यवस्था की जा रही है।

नगर परिषद कार्यालय अधीक्षक जाहिद हुसैन ने बताया कि निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी जसमीत सिंह संधू के निर्देशनुसार मतदान केंद्रों पर फर्नीचर की व्यवस्था की जा रही है। एकत्र फर्नीचर को संबंधित मतदान केंद्रों तक पहुंचाया जाएगा, ताकि मतदान दलों कोई परेशानी न हो। परिषद के स्वास्थ्य निरीक्षक हरिराम लखन के मुताबिक विभिन्न शिक्षण संस्थाओं से फर्नीचर एकत्रित करने का काम शुरू हो चुका है। इसके लिए एसडी कॉलेज, राजकीय पटेल स्कूल व अन्य से पहले फर्नीचर नगर परिषद में एकत्रित किया जाएगा। इसके बाद जहां निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी के आदेशानुसार संबंधित मतदान केंद्रों पर इसे पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी। हरिराम लखन ने बताया कि इसी प्रकार मतदान केंद्रों पर साफ-सफाई व्यवस्था भी सुचारू रहे इसके पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी के निर्देशानुसार नगर परिषद की ओर से मतदान केंद्रों पर फर्नीचर, रोशनी, मतदान दल में शामिल कर्मचारियों के लिए बिस्तर, रोशनी, पानी व बेरिकेडिंग की व्यवस्था की जाएगी।

News Source

Related posts

अब भामाशाह की मदद से हाेगा राेडवेज बस स्टैंड का कायाकल्प

Beawar Plus

Modicare with World Class Products

Rakesh Jain

Roop Rajat Saree and Readymade Center

Beawar Plus