Beawar Plus
A to E Beawar News Latest

सतपुलिया विस्तार का काम फिर शुरू

अजमेर रोड पर कछुआ गति से चल रहा सतपुलिया विस्तार का कार्य कई माह तक रुका रहने के बाद हाल ही में फिर से शुरू किया गया है। नवंबर 2017 में पुलिया विस्तारीकरण कार्य पूर्ण होना था। कार्य शुरू होने के बाद श्रमिकों की ओर से सरियों को बांधने का कार्य किया जा रहा है। 

पीडब्लूडी के अधिकारियों ने बताया कि उनका लक्ष्य बारिश पूर्व सतपुलिया विस्तारीकरण के तहत बनाए गए पिलरों पर छत डालना है। जिससे बारिश के दौरान किसी प्रकार की रुकावट ना आए। सानिवि की ओर से छह करोड़ की लागत से सतपुलिया विस्तारीकरण का कार्य किया जा रहा है। सानिवि मुख्यालय की ओर से ठेकेदारों का लंबे समय से बकाया चल रहा है। जिसके चलते कुछ दिनों पू‌र्व ठेकेदारों की ओर से शहर भर में सानिवि की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्यों को रोक दिया था। जिस पर ठेकेदारों का कहना है कि मुख्यालय से भुगतान आने के बाद ही निर्माण कार्य फिर से शुरू किए जाएंगे।

गौरतलब है कि गत कई सालों से लगातार शहर में दुपहिया व चौपहिया वाहनों की संख्या बढ़ रही है। जिसके चलते शहर में ट्रैफिक की समस्या विकराल रूप ले रही है। अजमेर रोड पर बढ़ती ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए मार्ग का विस्तारीकरण कर दिया गया है। परंतु अब तक सतपुलिया का विस्तारीकरण कार्य पूर्ण नहीं होने के चलते सतपुलिया पर दिन में कई बार ट्रेफिक जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। 

News Source

Related posts

अब वीडियो के माध्यम से विद्यार्थियों को दी जाएगी कम्प्यूटर शिक्षा

niki741

Khandelwal Uniforms Beawar

वाराणसी-अहमदाबाद ट्रेन का स्टॉपेज शुरू

niki741