Beawar Plus
A to E Beawar News Latest

आखिर 22 दिन बाद फिर शुरू हुआ सीवरेज कार्य

होली से पूर्व 18 मार्च से बंद पड़े सीवरेज कार्य 22 दिन बाद गुरुवार से फिर शुरू हुआ है। होली पर लेबर के अवकाश पर घर जाने की वजह से अब लेबर के काम पर लौटने से एक बार फिर सीवरेज कार्य अपनी रफ्तार पकड़ सकेगा। परिषद अधिकारियों का कहना है कि पहले मुख्य बाजार में बैकलॉग को पूरा किया जाएगा इसके बाद खुदाई का काम शुरू होगा। जिससे आमजन को कोई परेशानी न हो। 

जानकारी के अनुसार काम बंद करने से पूर्व कंपनी की ओर से मेवाड़ी गेट, महावीर बाजार और अन्य प्रमुख मार्गों पर खुदाई की गई थी। मगर इससे पहले कि वह बैकलॉग पूरा करती लेबर होली की छुट्टियों पर घर चली गई। ऐसे में काम करीब 22 दिन तक बंद पड़ा रहा। इधर क्षतिग्रस्त सड़कों पर आवागमन के दौरान आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसे गंभीरता से लेते हुए परिषद आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत ने प्रोजेक्ट देख रहे एईएन ओपी चौधरी को पहले बैकलॉग पूरा कराने के निर्देश दिए। जिससे आमजन को आवागमन में कोई परेशानी न हो। इसी को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को जब कुछ लेबर छुट्टी से लौटी तो पहले खुदाई करने या अन्य जगह लाइन विस्तार के बजाय बैकलॉग पूरा कराने का निर्णय लिया गया। 

एईएन ओपी चौधरी ने बताया कि पहले जहां सीसी सड़क का बैकलॉग है उसे पूरा किया जाएगा। उसके बाद अन्य कार्य शुरू होगा। 

इधर कंपनी को टेंडर अवधि बढ़ाने के लिए जो फाइल रूडसिको भेजी गई उस पर मंजूरी का भी इंतजार है। इसकी वजह है 6 मार्च को टेंडर अवधि समाप्त हो गई है। शेष काम को पूरा करने के लिए कंपनी की ओर से टेंडर अवधि में बढ़ोतरी करने की फाइल पेश की गई। जिसे अब रूडसिको भेजा गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि कंपनी ने नियमानुसार टेंडर अवधि समाप्त होने से पहले ही अवधि बढ़ाने के लिए आवेदन कर दिया था। ऐसे में एक्सटेंशन मिल जाएगा। इसमें देरी के लिए जहां भी कंपनी दोषी होगी उस पर पेनल्टी की कार्यवाही की जाएगी।

News Source 

Related posts

Ganpati Vastra Bhandar Beawar

charviassociates741

New Vernee Thor 4G LTE 5.0inch HD Android 6.0 3GB 16GB Smartphone only at Rs.8500

charviassociates741

सिंघवी कटपीस Beawar