Beawar Plus
A to E Beawar News Latest

सीवरेज के लिए खुदी सड़कों पर भरा बरसाती पानी, हालात बदतर

सीवरेज के लिए खुदी सड़कों पर भरा बरसाती पानी, हालात बदतर

शहर व आसपास के इलाकों में रविवार को हुई बारिश के बाद शहर की कई कॉलोनियों में खराब सड़कों की वजह से स्थिति काफी खराब हो गई। शहर में चल रहे सीवरेज कार्य के चलते ज्यादातर कॉलोनियों की सड़कों को खोदा जाचुका है। वहीं, सड़कों को खोदने के बाद सीवरेज का कार्य पूरा होने पर वापस उन खुदी सड़कों को दुरुस्त नहीं करने के कारण अब बारिश के बाद उन इलाकों की स्थिति बदतर हो चुकी है। शहर के वार्ड नं 41 में नगर परिषद अधिकारी और पार्षद की लापरवाही व अनदेखी का खामियाजा वार्ड वासियों को भुगतना पड़ रहा है।

नगर परिषद समय रहते वार्डो में विकास कार्य नहीं करवाने और नियमित सडके वह नालियां नही होने के कारण मकानों के सामने व चारों तरफ गंदगी फैली है। बारिश के बाद कॉलोनीवासियों की समस्या और भी ज्यादा बढ़ गई है। गंदगी व कीचड़ के चलते क्षेत्रवासियों ने नगर परिषद के विरोध में नारे लगाकर विरोध प्रकट किया। कॉलोनी में अभी तक सडकें व नालियां नहीं बनी जिससे मकानों का गन्दा पानी कच्चे रोड पर जमा हो जाता है जिससे दुपहिया व चौपहिया वाहन गड्‌ढों में फंस जाते हैं।

खाली भूखंडो में भरा बरसाती पानी : कॉलोनियों में खाली पड़े भूखंड क्षेत्रवासियों के लिए बारिश के बाद परेशानी की वजह बन जाते हैं। कई कॉलोनियों में कई कॉलोनियों में बारिश के बाद खाली भूखंडो में पानी भर गया है। जिसके चलते भूखंडों में भरे पानी में मच्छर पनपने से क्षेत्र में बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ गया है।

पॉश कॉलोनियों की स्थिति भी खराब, किया प्रदर्शन

शहर के अजमेर रोड रणथंभौर कॉलोनी व अभिषेक नगर में स्थिति सड़कों की स्थिति काफी खराब है। बारिश के बाद कॉलोनी में सड़कों पर कीचड़ एकत्रित होने के चलते लोगों में नगर परिषद के खिलाफ रोष व्याप्त है। पॉश कॉलोनी की सड़कों पर फैले कीचड़ के चलते क्षेत्रवासियों ने नगर परिषद के खिलाफ प्रदर्शन किया इसमें दीपक, जे के जैन, अजय कटियार, रमेश विजयवर्गीय, अवतार सिंह, विनोद, कंचन, हैप्पी शेखावत, निर्मला शर्मा, सीमा दगदी, रीना, पार्वती सांगेटिया, अनुराग गुप्ता, अर्जुन सिंग, गिरीश जोशी, विजय तंवर, सन्तोष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ब्यावर की एक कॉलोनी में स्थित खाली भूखंड में भरा बरसाती पानी।

News Source

Related posts

VK World T1 Plus a eye catching Smartphone only at Rs. 8500

charviassociates741

Laxita Enterprises at Beawar

charviassociates741

MXIII – G TV Box Android 5.1 1000M LAN – EU (2GB+8GB) BLACK only at Rs. 3000

charviassociates741

Leave a Comment

eleven − three =