Beawar Plus
A to E Beawar News Latest

अतिक्रमण केे चलते आधी रह जाती है शहर की प्रमुख सड़कों की चौड़ाई

शहर की प्रमुख सड़कों व मुख्य चौराहों की चौड़ाई को सीमित कर रही तमाम बाधाओं को हटाने के लिए गुरुवार को नगर परिषद ने सड़कों की मार्गाधिकार भूमि से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया। पहले दिन परिषद ने भगत चौराहे से छावनी पुलिया तक सड़क मार्गाधिकार पर बने स्थायी व अस्थायी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। गौरतलब है कि शहर की अधिकतर सड़कों की चौड़ाई 60 से 120 फीट निर्धारित है मगर रास्ते में कई जगह चौड़ाई लगभग आधी रह जाती है। लोगों ने कहीं रैम्प आगे तक बढ़ा रखे हैं तो कहीं केबिनें लगा रखी हैं। 

परिषद के राजस्व अधिकारी विकास कुमावत ने बताया कि इसके लिए पूर्व में उपखंड अधिकारी जसमीत सिंह संधू व आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत के बीच विस्तृत चर्चा हुई थी। इसके बाद परिषद प्रशासन की ओर से कार्य योजना तैयार कर 4 अप्रैल से विशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया। गुरुवार को विकास अधिकारी और अतिक्रमण शाखा प्रभारी मोहिंदर राय फुलवारी के नेतृत्व में टीम ने भगत चौराहे से अभियान की शुरुआत की। इस दौरान टीम ने दोनों ओर बनी दुकानों के आगे मार्गाधिकार पर हुए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। साथ ही अधिकारियों ने व्यापारियों को पाबंद किया कि यदि किसी ने सड़क मार्गाधिकार पर अतिक्रमण करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। परिषद 8 अप्रैल को चांगगेट से अजगर बाबा के थान तक सड़क मार्गाधिकार की भूमि पर बने चबूतरे, रैम्प, केबिन और नाले की जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई करेगी। 

गुरुवार को अभियान की शुरुआत पर जेईएन कपिल गोरा, विकास कुमावत, मोहिंदर राय फुलवारी, मानचित्र शाखा प्रभारी सुरेश काठात, स्वास्थ्य हरिराम लख्न, कैलाशचंद मीणा, जमादार चेतन बोयत, नीरज तर्क, संतोष तेजी, सुनील पंडित, संतोषा घावरी, अशोक जॉय, दुलीचंद सांगेला, लक्ष्मण तेजी, अंकित पंडित, मनीष टाक, रोबिन घारू सहित विकास और भानू पंडित आदि मौजूद थे। 

News Source

Bijaynagar News - rajasthan news due to encroachment the width of the city39s main roads remains halfway

Next1 / 3COMMENTज़रुरत है: मुफ्त श्रवण यंत्र के परीक्षण हेतु 50 वर्ष से अधिक की आयु के 500 लोगों की ।Hearing Aid Trial|SponsoredMy 3-year-old son’s treatment will cost Rs 30 lakh, help me.Ketto|SponsoredPlay this Game for 1 Minute and see why everyone is addictedDesert Order|SponsoredPeople from India cannot believe these flight pricesTravel Deals Shop|SponsoredSimple Way To Reduce The Fat You’ve Been Trying To Reduce Since Ages.Natural Fat Burner|SponsoredIf you have a 2-12 year old child, you must know this!Flintobox|SponsoredBumper Sale – Rado Watches at 80% DiscountPremium Watch|Sponsoredथाने में बार-बार पानी पी रही थी महिला, पुलिस कन्फ्यूज थी कि इतना ज्यादा पानी तो कोई नहीं पीता…तभी दारोगा ने कहा- एक काम करो इसका एक्स-रे कराओ…रिपोर्ट देख पुलिसवालों ने पकड़ा माथाDainik Bhaskarदेर रात गर्दन पर चाकू रख पति को नाले में गिराया, फिर आंखों के सामने की पत्नी से दरिंदगीDainik Bhaskar

Recommended

PrevNext

पॉपुलर वीडियोऔर देखें

PrevNext

Related posts

JP Collection Beawar

शिविर में विद्यार्थियों को कैशलेस पेमेंट के बारे में दी जानकारी

VK World T1 Plus a eye catching Smartphone only at Rs. 8500

charviassociates741