A to E Beawar News Latest

बरसों पुराने कब्जे हटे तो नजर आने लगी सड़क

बरसों पुराने कब्जे हटे तो नजर आने लगी सड़क

शहर के स्टेशन रोड स्थित रिद्धि सिद्धि कॉम्पलैक्स के समीप निकल रहे रोड पर सालों पुराने अतिक्रमण को नगर परिषद ने आखिरकार सोमवार को हटा दिया। इस दौरान नगर परिषद की टीम को मामूली विरोध झेलना पड़ा लेकिन पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में अतिक्रमियों को अपने सामान समेटने पड़े और अतिक्रमण को शांतिपूर्वक हटा दिया गया।

गौरतलब है कि उक्त स्थान पर नगर परिषद के नक्शे में करीब 40 फीट का रोड है लेकिन वर्तमान में उक्त स्थान पर रोड के नाम पर महज एक गली है। उक्त स्थान पर तीन-चार दुकानें बन गई। प्रशासन ने दुकानदारों को नोटिस देकर दुकानें खाली कर अतिक्रमण हटाने के लिए समय दिया लेकिन अतिक्रमियों ने अतिक्रमण नहीं हटाया। सोमवार शाम को नगर परिषद आयुक्त सुखराम खोखर के नेतृत्व में अतिक्रमण शाखा प्रभारी रतन सिंह नगर परिषद की टीम और पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और अतिक्रमण हटाया। इस दौरान सिटी थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप, एसअाई भवानी सिंह, ओमसिंह , एएसआई सुखराम, सुनील कुमार, ओमप्रकाश व पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

ब्यावर. स्टेशन रोड पर सोमवार को अतिक्रमण हटाती जेसीबी।

जेसीबी ने सड़क की क्षतिग्रस्त : अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर परिषद की जेसीबी ने मुख्य मार्ग पर पंजा लगाया जिससे दो दिन पूर्व बनी सडक क्षतिग्रस्त हो गई। गौरतलब है कि उक्त स्थान पर महीनों बाद दो दिन सड़क की मरम्मत करवा का दुरुस्त किया गया था। अतिक्रमण हटाने के दौरान एक तरफ से मार्ग बंद करने के कारण जाम लग गया। यातायात को सामान्य होने में काफी समय लगा।

आधे को क्यों छोड़ा : गौरतलब है कि मौके पर नगर परिषद की टीम ने अतिक्रमण के रूप में अन्य कुछ निर्माण पर भी निशान लगाए। लेकिन आधे अतिक्रमण को ही तोड़ा। जिस कारण लोगों ने परिषद की कार्रवाई पर सवाल उठाए। लोगों का कहना था कि कुछ दुकानों को तोड़ना और कुछ को समय देना समझ नहीं आता अगर कार्रवाई करनी ही थी तो सभी पर समान रूप से होनी चाहिए।

ब्यावर. मौके पर तैनात पुलिस जाब्ता।

ब्यावर. नगर परिषद की कार्रवाई के दौरान मौके पर लगा जाम।

News source 

 

Related posts

Gurukul Academy Beawar

Rakesh Jain

A Wonderful Business Opportunity in Beawar

Rakesh Jain

Attraction Beawar

Rakesh Jain