A to E Beawar News Latest

सराधना डेयरी ने 390 दूधियों को बांटा 12.52 लाख लाभांश

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि किसान और दूधिये भारत के कर्णधार हैं। मोदी सरकार की योजनाओं में दोनों वर्गों को विशेष तवज्जो दी जा रही है। 

उनके हित कहीं पर भी दांव पर नहीं लगेंगे। वे रविवार को सराधना दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के लाभांश वितरण समारोह में उपस्थित दुग्ध उत्पादकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसान और दुग्ध उत्पादक मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। मोदी सरकार जल शक्ति मंत्रालय के द्वारा किसानों तक पानी पहुंचाने के प्रयास में लगी हुई है। 

समारोह की अध्यक्षता करते हुए पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने कहा कि पुष्कर क्षेत्र के किसानों को उनके द्वारा विशेष फायदा पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। समारोह में पीसांगन प्रधान अशोक सिंह रावत, अजमेर डेयरी प्रबंधक गुलाबचंद भाटिया, सरपंच मधु परोदा, नंदराम मुंडवाडियां, मकरेड़ा पूर्व सरपंच शिवराज चौधरी, भाजपा नेता तिलोकचंद नामा, वार्ड पंच हरिकिशन जाट, चौकी इंचार्ज चैनाराम चौधरी समेत जनप्रतिनिधि मौजूद थे। 

समारोह में सराधना दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के 390 दुधियों को 12.52 लाख राशि का लाभांश वितरित किया गया। जिसमें गणपत पुत्र पुसा मंडवारिया को 21,400 रुपए, जगदीश पुत्र सांवरलाल को 19,800 रुपए तथा अमरचंद पुत्र प्रताप खोजा को 16,700 रुपए का लाभांश प्राप्त कर समिति में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

समिति के सचिव महेंद्र सिंह परोदा ने सराधना डेयरी का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। अंत में सराधना डेयरी के अध्यक्ष रामस्वरूप पड़ोदा ने सभी आगंतुकों का आभार जताया। समारोह का संचालन अजमेर डेयरी के उप प्रबंधक रामलाल चौधरी ने किया। 

News Source

Related posts

देव लेडीज फैशन टेलर्स Beawar

Rakesh Jain

संघ ने निकाला शांति वरघोड़ा

Beawar Plus

उद्यमियों का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी

Beawar Plus