A to E Beawar News Latest

परिषद सभापति ने जलदाय महकमे से कहा, सड़कों की कराएं मरम्मत

परिषद सभापति ने जलदाय महकमे से कहा, सड़कों की कराएं मरम्मत

नगर परिषद सभापति शशिबाला सोलंकी ने अमृत योजना के तहत शहर में जलदाय विभाग द्वारा बिछाई गई पेयजल लाइनों के दौरान क्षतिग्रस्त सड़कों की अब तक सुध नहीं लेने पर गंभीरता जताते हुए जलदाय विभाग के एक्सईएन से वार्ता की। अधिकारियों से कहा कि मरम्मत कार्य में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए, जिससे सड़कें टिकाऊ रहें। मंगलवार को मेवाड़ी गेट से कार्य शुरू हुआ।

सभापति सोलंकी ने बताया कि अमृत योजना के तहत शहर के मुख्य मार्गों पर पेयजल लाइन डालने का काम पूर्व में जलदाय विभाग द्वारा किया जा चुका है। मगर पेयजल लाइन डालने के दौरान जो सड़कें क्षतिग्रस्त हुई थी उनका मरम्मत कार्य लंबे समय बाद भी प्रारंभ नहीं हुआ। इस पर सभापति ने जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता को सड़क मरम्मत व निर्माण कार्य को जल्द प्रारंभ करने के निर्देश दिए। इसके चलते मंगलवार से उक्त कार्य मेवाड़ी गेट से शुरू किया गया। जिसमें अधिकारियों को पाबंद किया गया कि उक्त कार्य गुणवत्तापूर्ण व समय पर पूरा कराएं।

इस संबंध में पूर्व में विधायक शंकरसिंह रावत ने भी संबंधित अधिकारियों की मीटिंग बुलाकर दिशा-निर्देश दिए थे। जिससे शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त किया जा सके। अधिकारियों के मुताबिक परकोटे के अंदर ऐसी करीब 6 किलोमीटर सड़कें हैं जो पेयजल लाइन बिछाने के दौरान क्षतिग्रस्त हुई थी। मंगलवार को इनकी मरम्मत और जहां जरूरत है वहां नवीनीकरण का काम शुरू हुआ।

News Source

Related posts

गांधी जयंती पर कांग्रेस कल से शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान

Beawar Plus

दैनिक भास्कर स्टूडेंट अचीवर्स अवार्ड समारोह आज

Beawar Plus

विकसित होने से पहले ही अनदेखी की भेंट चढ़ रहा है वन उद्यान वन उद्यान

Beawar Plus